ओलंपिक और विश्व चैंपियन नीरज चोपड़ा ने लखनऊ में अंडर आर्मर के नए ब्रांड हाउस स्टोर का उद्घाटन किया

लखनऊ, 19 अक्टूबर, 2024: भारत में अंडर आर्मर के एक्सक्लूसिव डिस्ट्रीब्यूटर और लाइसेंसधारी अंडरडॉग एथलेटिक्स ने लखनऊ के फीनिक्स पलासियो मॉल में एक नए फॉर्मेट में अंडर आर्मर ब्रांड हाउस स्टोर को फिर से लॉन्च किया है। इस नए और बड़े स्टोर में अंडर आर्मर के नवीनतम रिटेल फॉर्मेट, ब्रांड हाउस सिटी कॉन्सेप्ट इवोल्यूशन को शामिल किया गया है, जिसका उद्घाटन अंडर आर्मर एथलीट, ओलंपिक और विश्व चैंपियन नीरज चोपड़ा ने किया, जिसने शीर्ष स्तरीय एथलेटिक प्रदर्शन के साथ ब्रांड के जुड़ाव को और मजबूत किया, जिससे पूरे भारत में एथलीटों की एक नई पीढ़ी को प्रेरणा मिलेगी।
इस लॉन्च अवसर पर नीरज चोपड़ा ने लखनऊ के खेल प्रेमियों और प्रशंसकों से मुलाकात की, अपनी व्यक्तिगत यात्रा साझा की और सही गियर के उपयोग के महत्व पर जोर दिया, जिससे युवा एथलीटों को प्रेरित किया जा सके।

यह स्टोर लखनऊ के प्रमुख शॉपिंग गंतव्यों में से एक, फीनिक्स पलासियो के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित है और शहर के बढ़ते एथलीट, फिटनेस प्रेमियों और स्पोर्ट्सवियर शॉपर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ब्रांड हाउस सिटी कॉन्सेप्ट इवोल्यूशन स्टोर एक सहज और समर्पित शॉपिंग अनुभव प्रदान करता है, जो अत्याधुनिक तकनीक और आकर्षक स्टोरीटेलिंग को मिलाकर उपभोक्ताओं के लिए एक रोमांचक वातावरण तैयार करता है। स्टोर में अंडर आर्मर के नवीनतम हाई-परफॉर्मेंस गियर उपलब्ध हैं, जिनमें स्लिपस्पीड मेगा शूज़, इनफिनिट और वेलोसिटी रनिंग शूज़, क्रॉस-ओवर फैंटम 4 शूज़, नीरज के पसंदीदा मिनरल-इनफ्यूज्ड परिधान – लॉन्च और वैनिश, और मशहूर क्यूरी और प्रोजेक्ट रॉक कलेक्शन शामिल हैं।

लेटेस्ट फॉर्मेट स्टोर के लॉन्च पर अंडरडॉग एथलेटिक्स के मैनेजिंग डायरेक्टर, तुषार गोकुलदास ने कहा, “लखनऊ अब देश के प्रमुख खेल और फिटनेस केंद्रों में से एक बन चुका है और भारत में अंडर आर्मर के शीर्ष बाजारों में से एक है। फीनिक्स पलासियो मॉल में हमारा नया और बड़ा ब्रांड हाउस स्टोर एथलीटों और फिटनेस प्रेमियों के लिए एक व्यापक चयन और प्रीमियम शॉपिंग अनुभव प्रदान करता है। नीरज चोपड़ा के स्टोर का उद्घाटन करना और उनके प्रशंसकों के साथ बातचीत करना कई युवा एथलीटों और खेल प्रेमियों के लिए प्रेरणादायक रहा।”

स्टोर के लॉन्च पर नीरज चोपड़ा ने कहा, “अपने प्रशंसकों और साथी एथलीटों से जुड़ना हमेशा खुशी की बात होती है। अंडर आर्मर मेरे प्रदर्शन यात्रा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है, जिसने मुझे अपनी सीमाओं को पार करने में मदद की। यह देखना रोमांचक है कि ब्रांड ने लखनऊ में यह नया स्टोर फॉर्मेट पेश किया है, जो शहर के खेल और फिटनेस समुदाय को बेहतरीन गियर तक पहुंच प्रदान करेगा। मैं सभी युवा एथलीटों को कड़ी मेहनत करने, नियमित रूप से प्रशिक्षण करने और कुछ असाधारण हासिल करने के लिए प्रेरित करता हूं—क्योंकि समर्पण से कुछ भी संभव है।”

नीरज चोपड़ा के अलावा, अंडर आर्मर उत्पादों का उपयोग दुनिया के कुछ बेहतरीन एथलीटों द्वारा किया जाता है, जिनमें नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन ऑल-स्टार स्टीफन करी, गोल्फर जॉर्डन स्पीथ, ओलंपियन और कैनेडियन हेप्टाथलीट जॉर्जिया एलेनवुड, हेवीवेट बॉक्सिंग चैंपियन एंथनी जोशुआ और अभिनेता/निर्माता ड्वेन “द रॉक” जॉनसन शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.