एसर ने लखनऊ की नाज़ा मार्किट में खोला नया एक्सक्लूसिव स्टोर

लखनऊ : दुनिया की प्रमुख टेक्नोलॉजी कंपनी एसर ने लखनऊ में अपना नया एक्सक्लूसिव गेमिंग स्टोर खोलने की घोषणा की है। यह स्टोर इंफोशॉपी एंटरप्राइजेस, लालबाग के नाज़ा मार्किट में स्थित है। यह शहर में एसर का तीसरा स्टोर है और उत्तर प्रदेश के मध्यभाग में गेमिंग के लिए समर्पित पहला स्टोर है। यह स्टोर 2025 की शुरूआत तक भारत में 300 से ज्यादा एक्सक्लूसिव स्टोर खोलने के कंपनी के लक्ष्य की दिशा में एक कदम है।

यह स्टोर नाज़ा मार्किट में स्थित है, जो उत्तर प्रदेश के मध्य भाग का सबसे बड़ा वाणिज्यिक केंद्र है। यहां ग्राहक एसर की गेमिंग और प्रीमियम उत्पादों की विस्तृत रेंज का अनुभव कर सकते है। इस स्टोर में एसर के गेमिंग लैपटॉप, मॉनिटर्स और एक्सेसरीज़ की पूरी श्रृंखला प्रदर्शित की जाएगी, जो क्षेत्र में उन्नत गेमिंग तकनीक की बढ़ती मांग को पूरा करेगी।
इंफोशॉपी एंटरप्राइजेस द्वारा संचालित इस स्टोर को कैजुअल और प्रोफेशल दोनों तरह के गेमर्स की जरूरतें पूरी करने के लिए तैयार किया गया है। यह एसर के संपूर्ण गेमिंग इकोसिस्टम, जिसमें एक पेरिफेरल्स शामिल हैं, तक पहुंच प्रदान करता है। इस स्टोर का लक्ष्य लखनऊ और उसके आसपास के क्षेत्रों में तकनीक प्रेमियों और गेमर्स के बढ़ते समुदाय की जरूरतों को पूरा करना है।
यह लॉन्च टीयर-2 शहरों में एसर के विस्तार को दिखाता है। यह उभरते बाजारों में उपभोक्ताओं को अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी वाले गेमिंग सॉल्यूशंस प्रदान करने की कंपनी की प्रतिबद्धता को और मजबूत कर रहा है।
1976 में स्थापित एसर आज दुनिया की शीर्ष आईसीटी कंपनियों में से एक है और इसकी उपस्थिति 160 से अधिक देशों में है। जैसा कि एसर भविष्य की ओर देखता है, यह एक ऐसी दुनिया को सक्षम करने पर केंद्रित है, जहां हार्डवेयर, सॉफ़्टवेयर और सेवाएं, उपभोक्ताओं और व्यवसायों के लिए नई संभावनाओं को खोलने के लिए एक साथ मिलकर काम करेंगी। सेवा-उन्मुख प्रौद्योगिकियों से लेकर इंटरनेट ऑफ थिंग्स से लेकर गेमिंग और वर्चुअल रियलिटी तक, एसर के 7,000 से अधिक कर्मचारी उत्पादों और समाधानों के अनुसंधान, डिजाइन, विपणन, बिक्री और समर्थन के लिए समर्पित हैं, जो लोगों और प्रौद्योगिकी के बीच की बाधाओं को तोड़ते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.