‘बिग बॉस 18’ के प्रतियोगी अरफीन खान ने बताया कि कैसे वह ऋतिक रोशन के माइंड कोच बने

लखनऊ, 15 अक्टूबर।अरफीन खान रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ में धूम मचा रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड के हार्टथ्रोब ऋतिक रोशन के साथ उनका सरप्राइज़िंग कनेक्शन हर किसी के बीच चर्चा का विषय है। प्रतियोगी के रूप में, अरफीन ने न केवल अपनी डायनेमिक पर्सनालिटी से बल्कि ऋतिक के लाइफ कोच के रूप में अपनी भूमिका से भी सबका ध्यान खींचा है। बहुत से लोगों को उनके ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे की आकर्षक कहानी नहीं पता है, जो सीधे किसी फिल्म से ली गई कहानी लगती है। जब उनसे उनके वजन घटाने के प्रभावशाली सफर के बारे में पूछा गया, तो अरफीन ने एक चौंकाने वाला सीक्रेट बताया, जिसने इस दिग्गज अभिनेता को भी सरप्राइज़ कर दिया: “असली बदलाव मेरी माइंड कोचिंग से आया है।” इस दमदार विचारधारा ने ऋतिक के लिए अरफीन को अपने निजी माइंड कोच के रूप में शामिल करने का द्वार खोल दिया, जिससे ऐसी साझेदारी की शुरुआत हुई जिसने फैंस को उत्सुक और प्रेरित किया है।
बिग बॉस के घर में आने से पहले, अरफीन ने ऋतिक के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए कहा, “ऋतिक मेरे पास नहीं आए थे। कुछ कॉमन दोस्तों के ज़रिए हमारी अचानक मुलाकात हुई थी। उस समय, मेरा वजन 20 किलोग्राम ज्यादा था। ऋतिक हैरान हुए और उन्होंने पूछा, ‘तुम इतने मोटे क्यों हो?’ उन्होंने मुझे एक डाइट प्लान दिया, जिससे मुझे 10 हफ्तों में 10 किलोग्राम वजन कम करने में मदद मिलती। लेकिन मैंने इसके बजाय 14 किलो वजन कम किया। ऋतिक इस तेज़ बदलाव से हैरान थे। जब उन्होंने पूछा कि मेरा वजन इतना तेज़ी से कम कैसे हुआ, तो मैंने कहा कि यह माइंड कोचिंग है जो मैं करता हूं। तब ऋतिक ने मन को काबू रखना सीखने की इच्छा व्यक्त की और मैंने उन्हें माइंड कोचिंग देना शुरू कर दिया।”
 देखिए ‘बिग बॉस’, जिसके प्रायोजक हैं बेलाविटा परफ्यूम्स, वैसलीन बॉडी लोशन और पारले 20-20 कुकीज़, स्पेशल पार्टनर चिंग्स शेज़वान चटनी और गो चीज़, ब्यूटी पार्टनर ब्लू हेवन, हाइजीन पार्टनर हार्पिक डिसइन्फेक्टेंट बाथरूम क्लीनर और एसोसिएट पार्टनर गैलेक्सी चॉकलेट्स, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार – रविवार रात 9.30 बजे केवल कलर्स पर और प्रीमियम सब्सक्राइबर्स के लिए जियो सिनेमा पर 24 घंटे लाइव चैनल पर देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.