आईआईएफएल फाईनेंस 19 अक्टूबर तक जीरो प्रोसेसिंग शुल्क के साथ 0.99% प्रतिमाह की ब्याज दर पर गोल्ड लोन -मनीष मयंक

लखनऊ, 15 अक्टूबर। आईआईएफएल फाईनेंस, जो कि भारत की प्रमुख नॉन-बैंकिंग फाईनेंशल कंपनियों (एनबीएफसी) में से एक है, अपने गोल्ड लोन मेला में 19 अक्टूबर तक जीरो प्रोसेसिंग शुल्क के साथ 0.99% प्रतिमाह की ब्याज दर पर गोल्ड लोन पेश कर रही है।
इस गोल्ड लोन मेला द्वारा आईआईएफएल फाईनेंस का उद्देश्य तत्काल वित्तीय सहयोग के जरूरतमंदों को कम लागत पर गोल्ड लोन के माध्यम से किफायती क्रेडिट प्रदान करना है। आईआईएफएल फाईनेंस भारत में अपनी शाखाओं और सुगम ऑनलाईन प्लेटफॉर्म के माध्यम से लोन निवेदनों की प्रभावी प्रोसेसिंग के लिए तैयार है, ताकि ग्राहकों को इस सीमित अवधि के ऑफर का ज्यादा से ज्यादा लाभ मिल सके।
आईआईएफएल फाईनेंस में जोनल हेड, गोल्ड लोन, मनीष मयंक ने कहा, “हमें मालूम है कि पैसे की जरूरत अचानक से सामने आती है, और हम जरूरत के समय पर अपने ग्राहकों को सहयोग प्रदान करने के लिए समर्पित हैं। यह गोल्ड लोन मेला उन्हें किफायती वित्तीय समाधान उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करता है। हमारी टीमें जरूरतमंद ग्राहकों की मदद करने के लिए तैयार हैं ताकि वो अपनी वित्तीय जरूरतों को आत्मविश्वास और आसानी के साथ पूरा कर सकें।”
आईआईएफएल फाईनेंस प्रतिस्पर्धी लोन-टू-वैल्यू (एलटीवी) अनुपात, तीव्र लोन प्रोसेसिंग और आसान डिजिटल भुगतान के विकल्प प्रदान करता है। कंपनी समय पर ग्राहकों को सहयोग देते हुए अपनी सर्विस के मानक बनाए रखने पर केंद्रित है।
0.99% प्रतिमाह गोल्ड लोन ऑफर पाने के इच्छुक ग्राहक भारत में आईआईएफएल फाईनेंस की किसी भी शाखा पर आकर या कंपनी की वेबसाईट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। गोल्ड लोन के लिए नियम व शर्तें तथा पात्रता का विवरण वेबसाईट पर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.