विमल पाण्डेय और पल्लवी गिरी को मिला अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट, बनारस में पूरी हुई शूटिंग

भोजपुरी फिल्मों के सबसे व्यस्त कलाकारों में से एक सुपरस्टार अभिनेता विमल पाण्डेय के सितारे इनदिनों बुलंदियों पर हैं । हाल फिलहाल ही वो एक भोजपुरी फ़िल्म शूटिंग करके फ्री हुए थे तभी उनके हाथों में एक अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट आ गया। जी हां यह ज़ील ज़ी प्रोडक्शन एक भारत स्थित अमेरिका ( कैलिफोर्निया ) की म्यूज़िक कम्पनी है जिसके लिए विमल पाण्डेय ने एक वीडियो एलबम शूट किया है। बड़े स्तर पर फिल्माए गए इस गीत की शूटिंग धर्मनगरी बनारस में कई गई । लोग इसे अभी से ही ब्लास्ट सॉन्ग के रूप में बताना शुरू कर दिए हैं।

विमल पाण्डेय ने इस वीडियो एलबम के बारे में बात करते हुए बताया कि इस गाने में कई मशहूर लोगों ने अपनी आवाज़ दिया है और इसे विभिन्न प्रकार के अलग अलग परिदृश्यों में फिल्माया गया है। ऐसे वीडियो एलबम भोजपुरी में आमतौर पर नहीं बनते हैं । इस वीडियो एलबम के लिए शिल्पी राज , मोहन राठौर, नागेंद्र उजाला, सिवानी सिंह , विजय चौहान , विकास चतुर्वेदी और ख़ुशी कक्कड़ ने आवाज़ दिया है । यह भोजपुरी एलबम जगत में पहली बार हुआ है कि एक एलबम में इतने सारे लोगों ने एकसाथ अपनी आवाज़ दिया हो । यह एक बेहद शानदार और जानदार प्रोजेक्ट है जो कि मार्केट में आते ही निश्चित रूप से ब्लास्ट करेगा । इसकी भव्यता इसका गीत संगीत भी है और इसकी वीडियो फीट भी उतनी ही शानदार बनी है जिसको देखने के बाद दर्शक झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।
विमल पाण्डेय और पल्लवी गिरी अभिनीत इस वीडियो एलबम के निर्माता हैं सुधीर गुप्ता , जिसका निर्देशन किया है तुसार केशरवानी ने। इसके डीओपी हैं सन्तोष यादव व नवीन शर्मा । कोरियोग्राफी किया है राजा बाबू ने। इसके संगीत बनाए हैं मुन्ना मिश्रा ,विजय चौहान ने। यह जानकारी फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।