टेक्नो पोवा 6 नियो एमेजॉन पर 11 सितंबर को लॉन्च होगा

लखनऊ, 7 सितंबर 2024: इनोवेटिव टेक्नोलॉजी ब्रांड टेक्नो 11 सितंबर को पोवा 6 नियो स्मार्टफोन एमेजॉन पर लॉन्च कर रहा है, जो इस सेगमेंट में एक नई शुरुआत करेगा। पोवा 6 नियो स्मार्टफोन डिजिटल प्रेमियों को सशक्त बनाने के लिए टेक्नो के इनोवेटिव AI सूट द्वारा संचालित है, जो डिजिटल अनुभव में क्रांतिकारी परिवर्तन लाने के लिए बनाया गया है। टेक्नो ने अपने सोशल हैंडल और एमेजॉन पर ‘स्मार्ट गॉट स्मार्टर के साथ एक टीज़र जारी करके नई कहानी का आगाज़ किया है। AI की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती चली जा रही है, लेकिन फिर भी कई लोगों को अपने दैनिक काम आसान बनाने और अपनी क्षमता बढ़ाने के लिए यह उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। इसलिए टेक्नो अपने इस नए लॉन्च के साथ “सिंपली AI इट” द्वारा काम करने का स्मार्ट और सरल तरीका हर किसी को उपलब्ध करा रहा है। AI के माध्यम से व्यक्तिगत सहायता, रचनात्मक टूल्स और बेहतर प्रोडक्टिविटी हर किसी तक पहुँचाने के साथ टेक्नो सभी को अपना काम आसानी से करते हुए AI का आनंद लेने में समर्थ बनाना चाहता है। इसका उद्देश्य है कि नई टेक्नोलॉजी का लाभ ना केवल टेक्नोलॉजी के जानकारों को मिले बल्कि हर व्यक्ति तक पहुँच सके।     

पोवा 6 नियो केवल एक स्मार्टफोन नहीं, बल्कि एक AI पॉवरहाउस है, जो डिजिटल जीवन के हर पहलू में सुधार लाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें एडवांस्ड टेक्नो AI सूट दिया गया है, जिसकी मदद से पोवा 6 नियो आपका जीवन आसान बनाने, उसमें रचनात्मकता लाने और उसे मनोरंजक बनाने के लिए के लिए कई फीचर्स पेश करता है।

इसका ‘एआईजीसी पोर्ट्रेट’ फोटो को आकर्षक अवतारों में बदल देता है, वहीं AI मैजिक इरेज़र द्वारा फोटो से अवांछित वस्तुओं को आसानी से हटाया जा सकता है, तथा मज़ेदार स्टिकर बनाने के लिए इसमें AIकट आउटफ़ीचर भी है, जो तेजी से फोटो में से कट-आउट लेकर उसे स्टिकर में बदल देता है।

इतना ही नहीं, AI वॉलपेपर 2.0 द्वारा अपना पसंदीदा वॉलपेपर बहुत आसानी से ढूंढा जा सकता है। AI आर्टबोर्ड द्वारा यूज़र्स अपनी रचनात्मकता पेश कर सकते हैं और डूडल्स से अनोखे वॉलपेपर एवं मास्टरपीस बना सकते हैं। भाषा और शब्दों के लिए इसमें आस्क AI दिया गया है, जो एक टेक्स्ट जनरेटर, ऑप्टिमाइज़र और व्याकरण चेकर के रूप में आपको सही नोट्स बनाने में मदद करता है।

पोवा 6 नियो के साथ, टेक्नो AIको आपके लिए और भी व्यावहारिक और मज़ेदार साथी के रूप में लेकर आया है, ताकि आपकी फोटोग्राफी और भी रोमांचक हो सके। 108MP कैमरा हर शॉट में शाइन भरने के लिए बनाया गया है। 108MP AIकैमरा के साथ सेगमेंट के पहले 5G के रूप में, यह काफी बारीकियों के साथ अल्ट्रा-क्लियर, हाई-रिज़ॉल्यूशन तस्वीरें खींचता है। इसका 3x लॉसलेस इन-सेंसर ज़ूम उपयोगकर्ताओं को शानदार ज़ूम इन करने की अनुमति देता है। वो भी बिना क्वॉलिटी को खराब करे।

आकर्षक कीमत वाले स्मार्टफोन पर AI सुविधाओं का लाभ लेने वाले पहले चुनिंदा लोगों में शामिल होने का मौका न चूकें। तो तैयार हो जाइए 11 सितंबर को एमेजॉन पर लॉन्च होने वाले पोवा 6 नियो के साथ भविष्य में जाने लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.