ट्विटर पर कड़ी कार्रवाई की मांग

नयी दिल्ली |वार्ताद्ध उपराष्ट्रपति एमण् वेंकैया नायडू और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत के ष्ट्विटर पेजष् के साथ छेड़छाड़ करने पर माइक्रो सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर इंडिया के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की गयी है।
अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ के महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने शनिवार को यहां कहा कि श्री नायडू और श्री भागवत के ट्विटर पेज से ष्ब्ल्यू टिकष् हटाकर ट्विटर इंडिया ने भारत के प्रति अपनी घटिया सोच का परिचय दिया है।
उन्होंने कहा कि उपराष्ट्रपति के ट्विटर पेज से ब्ल्यू टिक हटाना एक दुस्साहस है। इसके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।श्री खंडेलवाल ने कहा की विश्व के सबसे बड़े सेवा संगठनए जिसके हजारों सेवा प्रकल्प देश भर में चल रहे हैं और जो संगठन अपनी लगातार प्रतिदिन की गतिविधियों से क्रियाशील रहता हैए ऐसे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख श्री भागवत के ट्विटर पेज से भी ब्ल्यू टिक हटाया गया है। ये दोनों घटनाएं एक ही दिन में करना भारत के प्रति ट्विटर की घटिया सोच का परिचायक है ।उन्होंने केंद्र सरकार से कहा है कि यह एक अक्षम्य अपराध है और इसके खिलाफ सरकार को तुरंत कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।