स्टार हेल्थ और पॉलिसीबाजार ने लॉन्च किया ‘सुपर स्टार’

स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (स्टार हेल्थ इंश्योरेंस) और पॉलिसीबाजार ने आज ‘सुपर स्टार’ लॉन्च की घोषणा की है। यह एक पर्सनलाइज्ड दीर्घकालिक हेल्थ इंश्योरेंस योजना है, जो ग्राहक-केंद्रित है। इसका उद्देश्य अधिक से अधिक ग्राहक मूल्य प्रदान करना है। यह गेम चेंजर उत्पाद पॉलिसीधारकों की उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह आपको बेजोड़ लचीलापन और अनुकूलन प्रदान करता है।यह इंडिविजुअल और परिवारके लिए 5 साल की लंबी अवधि की पॉलिसी है।सुपर स्टार इंश्योरेंस प्लान मॉड्यूलर कवरेज प्रदान करके स्वास्थ्य बीमा परिदृश्य में एक आदर्श बदलाव लाता है, जो जिन्दगी के विभिन्न चरणों में ग्राहकों की जरूरतों के अनुकूल होता है।सुपर स्टार एक डिजिटल-ओनली उत्पाद है जो पॉलिसीबाजार वेबसाइट और स्टार हेल्थ के ऑनलाइन पोर्टल पर उपलब्ध है।
प्रोडक्ट लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, पीबी फिनटेक के जॉइंट ग्रुप के सीईओ, श्री सरबवीर सिंह ने कहा, “स्वास्थ्य सेवा की लागत बढ़ने के साथ, लचीले, व्यापक स्वास्थ्य बीमा की आवश्यकता पहले कभी इतनी महत्वपूर्ण नहीं रही थी।सुपर स्टार ग्राहकों को उनके साथ बढ़ने वाले कवरेज को चुनने की अनुमति देकर उस मांग को पूरा करता है, जिससे यह उद्योग का गेम चेंजर बन जाता है।हम स्टार हेल्थ इंश्योरेंस के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं, ताकि यह मॉड्यूलर स्वास्थ्य बीमा समाधान लाखों भारतीय परिवारों को उपलब्ध कराया जा सके. इससे यह सुनिश्चित हो सके कि उन्हें जीवन के हर चरण में वित्तीय सुरक्षा मिले।”
स्टार हेल्थ इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ श्री आनंद रॉय ने कहा, “स्टार हेल्थ इंश्योरेंस में, हम पॉलिसीबाज़ार के साथ साझेदारी करके सुपर स्टार पेश कर के खुश है। यह भारत की उभरती ज़रूरतों के लिए एक परिवर्तनकारी स्वास्थ्य बीमा समाधान है।अत्याधुनिक तकनीक और गहन क्षेत्रीय अंतर्दृष्टि से प्रेरित, सुपर स्टार अद्वितीय लचीलापन प्रदान करता है, जो व्यक्तियों को जीवन के हर महत्वपूर्ण चरण में अपने कवरेज को अनुकूलित करने के लिए सशक्त बनाता है।आपके लिए अनुकूलित, व्यापक स्वास्थ्य सुरक्षा के साथ पर्सनालाइजेशन में एक नया बेंचमार्क स्थापित करते हुए, सुपर स्टार गुणवत्तापूर्ण दीर्घकालिक स्वास्थ्य सेवा को आसान बनाते हुए मन की शांति का वादा करताहै।

Leave a Reply

Your email address will not be published.