टाटा स्काय बिंज+ अब नए एवं मौजूदा सब्सक्राइबर्स के लिए रु 2,999 एवं रु 2,499 की आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध




उपभोक्ताओं के हितों को ध्यान में रखते हुए टाटा स्काय ने अपने एंड्रोइड टीवी-पावर्ड स्मार्ट सैट-टाॅप बाॅक्स- टाटा स्काय बिंज प्लस को आकर्षक आॅफर्स के साथ पेश किया है। टीवी स्क्रीन पर डीटीएच की क्षमता और ओटीटी कंटेंट के साथ यह आधुनिक डिवाइस अब नए उपभोक्ताओं के लिए रु 2,999 की कीमत पर उपलब्ध होगी, वहीं मौजूदा उपभोक्ता रु 2499 की कीमत पर अपने मौजूदा कनेक्शन को अपग्रेड कर सकते हैं अथवा सैकण्डरी मल्टी टीवी कनेक्शन का विकल्प चुन सकते हैं।
टाटा स्काय बिंज प्लस सैट-टाॅप बाॅक्स के साथ उपभोक्ताओं को 6 माह केे लिए टाटा स्काय बिंज सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिसके साथ वे बिना किसी अतिरिक्त लागत के आठ ओटीटी ऐप्स-डिज़नी़हाॅटस्टार प्रीमियम, ज़ी5, वूट सलेक्ट, वूट किड्स, सन नेक्स्ट, हंगामा प्ले, इरोज़ नाओ और शेमारोमी- के प्रीमियम कंटेंट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा वे बिना किसी अतिरिक्त लागत के एमज़ाॅन प्राइम का 3 माह का सब्सक्रिप्शन भी पा सकते हैं।

टाटा स्काय बिंज़ नया पुराना
नया कनेक्शन 2ए999 3ए999
मल्टी टीवी 2ए499 3ए999
अपग्रेड 2ए499 3ए999




इस आॅफर पर बात करते हुए पल्लवी पुरी, चीफ़ कमर्शियल एण्ड कंटेंट आॅफिसर, टाटा स्काय ने कहा, ‘‘आज कंटेंट कंजप्शन का तरीका पूरी तरह बदल गया है, उपभोक्ता एक ही इंटीग्रेटेड प्लेटफाॅर्म पर लिनीयर टीवी और ओटीटी कंटेंट का लाभ उठाना चाहते हैं। टाटा स्काय बिंज प्लस एंड्रोइड टीवी से पावर्ड है, गूगल असिस्टेन्ट- बेस्ड वाॅइस सर्च को सपोर्ट करता है, गूगल प्ले स्टोर का एक्सेस देता है और बिना किसी अतिरिक्त लागत के सबसे ज़्यादा देखे जाने वाले कुछ प्रीमियम ओटीटी ऐप्स का 6 माह का सब्सक्रिप्शन भी देता है, ऐसे में यह कंटेंट व्यूइंग के लिए बेहतरीन गंतव्य है। पिछले कुछ महीनों में सब्सक्रिप्शन की संख्या तेज़ी से बढ़ी है। त्योहारों का सीज़न लौट आया है, इसी के मद्देनज़र हमने आकर्षक कीमतों पर टाटास्काय ब्रिज़स्मार्ट सैट-टाॅप बाॅक्स कनेक्शन एवं ऐप्स के साथ दर्शकों को लुभाने का फैसला लिया।
नए एवं मौजूदा उपभोक्ताओं के लिए नई कीमतें सभी चैनलों पर 18 सितम्बर से लाईव होंगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published.