कॉन्टैक्ट लेस एवं इंस्टैंट पर्सनल लोन एप नवी लेंडिंग को उत्तरप्रदेशमें ग्राहकों का मिल रहा है भरपूर साथ




लखनऊ,- इसी साल जून में लॉन्च पूरी तरह से कागजरहित प्रक्रिया वाला नवी लेंडिंग एप का पूरेउत्तरप्रदेशके शहरों और कस्बों के साथ-साथलखनऊ, कानपुर , इलाहाबाद  औरवाराणसी,जैसे शहरों में ग्राहकोंका जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.मध्यम आय वाले भारतीय जो स्मार्टफ़ोन और टेक्नोलोजी के साथ काफी सहज हैं,  उन ग्राहकों को कॉन्टैपक्ट्लेस एवं इंस्टैंट पर्सनल लोन एप नवी डिजिटल प्रक्रिया के माध्यम से 36 महीने की अवधि के लिए 5 लाख रुपये तक के लोन प्रदान करता है.नवी लेंडिंग एप गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. आप अपनी पात्रता की जांच कर सकते हैं.लोन और ईएमआई राशि का चयन कर सकते हैं और अपना पैन और आधार नंबर एप पर दर्ज कर मिनटों के भीतर अपने बैंक खाते में लोन प्राप्त कर सकते हैं. यह डिजिटल प्रोसेस पूरी तरह से पेपर लेस है और इसमें किसी भी डॉक्यूमेंट जैसे पे-स्लीप या बैंक स्टेटमेंट को अपलोड करने की आवश्यकता नहीं होती है.




अभी के माहौल में ज्यादातर लोग बाहर नहीं निकल पा रहे  हैं या बाहर नहीं जाना चाहते हैं. कुछ स्थानों पर लॉकडाउन होने के कारण वहां जाना आसान भी नहीं होता. उनको कई तरह के सरकार के निर्देशों का पालन करना पड़ता है और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखना होता है. और बैंक केवल बुनियादी सेवाएं दे रहे हैं. ऐसे में जिन ग्राहकों को चिकित्सा/पारिवारिक आपात स्थितियों, शैक्षणिक फीस या अन्य तात्कालिक अत्यावश्यक कारणों से लोन की जरूरत पड़ी, उन्होंने एप-आधारित ऋणों का रुख किया. यह पूरी तरह से ऑनलाइन, बिना किसी परेशानी के फटाफट काम करता है. इस चरण के दौरान नवी के अधिकांश लोन  10 मिनट से भी कम समय में ग्राहकों के बैंक खातों में पहुंच गए, जबकि कुछ ग्राहकों को तो एप इंस्टॉल करने के बाद 5 मिनट से भी कम समय में लोन मिल गया.

नवीएपकेसमितशेट्टीकेअनुसार, “ “नवीलेंडिंगएपकेशुभारंभसेहमेंउत्तरप्रदेशऔरपूरेभारतकेशहरोंसेग्राहकोंकीउत्कृष्टप्रतिक्रियामिलीहै.यूपीके ग्राहकों को अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए आसानी से 5 लाख तक का लोन लेना हमारे एप के प्रति विश्वास को दर्शाता है. नवी का टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म बड़े पैमाने पर सेवाएं देने के लिए बनाया गया है. इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और मशीन लर्निंग (एमएल) का लाभ उठाने पर जोर दिया गया है, ताकि हम अपने ग्राहकों के लिए पेश किए जाने वाले विकल्पों और उनके अनुभव को लगातार बेहतर बना सकें.






Leave a Reply

Your email address will not be published.